Waaree का नया Solar आपको मिलेगा अब भारी डिस्काउंट के साथ, यहाँ मिलेगा ऑफर कूपन

Waaree कंपनी ऑफर कर रही है शानदार डिस्काउंट अपने सोलर पैनल पर

अगर आप अपने घर के लिए सोलर पैनल खरीदना चाहते हैं तो आप वारी सोलर पैनल को काफ़ी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। कंपनी अपने सोलर पैनल पर छूट दे रही है जिससे आपके बिजली के बिल कम हो सकते हैं और पर्यावरण को साफ़ और सुरक्षित बनाने में मदद मिल सकती है। सोलर पैनल एनवायर्नमेंटल फ्रेंडली होते हैं जो आज की दुनिया में उन्हें एक ज़रूरत बनाते हैं। इस आर्टिकल में हम जानेंगे कैसे आप भी अपने घर पर सबसे किफायती Waaree का सोलर पैनल डिस्काउंटेड कीमत पर।

Waaree सोलर पैनल पर डिस्काउंट

Waaree कंपनी ऑफर कर रही है शानदार डिस्काउंट अपने सोलर पैनल पर, जानिए पूरी डिटेल्स
Source: Waaree

वारी अपने मोनो PERC और बाइफ़ेशियल सोलर पैनल पर ₹1500 की छूट दे रही है। ये हाई एफिसिएंसी और हाई क्वालिटी पैनल आपकी एनर्जी की ज़रूरतों को आसानी से पूरा कर सकते हैं। वारी के सोलर पैनल लंबे समय तक चलने के लिए बनाए गए हैं और इन्हें एक अच्छा इन्वेस्टमेंट माना जाता है।

सोलर पैनल आपके बिजली के खर्च को काफ़ी हद तक कम कर सकते हैं। सोलर एनर्जी का इस्तेमाल करके आप पर्यावरण को साफ़ और सुरक्षित रखने में मदद करते हैं। सोलर पैनल एक स्मार्ट इन्वेस्टमेंट हो सकता है क्योंकि इनकी लाइसाइकिल लम्बी होती है और इन्हें कम से कम मेंटेनेंस की ज़रूरत होती है।

Waaree के सोलर पैनल पर डिस्काउंट का लाभ कैसे उठाएँ ?

सबसे पहले कंपनी के शॉपिंग पोर्टल पर एक अकाउंट ओपन करें। वह सोलर पैनल चुनें जिसे आप खरीदना चाहते हैं। पोर्टल पर चेकआउट पेज पर जाएँ। निर्दिष्ट बॉक्स में कूपन कोड WAAREE1500 डालें। अपने सोलर पैनल की परचेस पर ₹1500 की छूट पाने के लिए कूपन कोड अप्लाई करें।

Waaree 535 Wp 144 सेल मोनो PERC सोलर पैनल की कीमत ₹12,799, वहीँ कंपनी का 545 Wp 144 सेल डुअल ग्लास बाइफेसियल सोलर मॉड्यूल ₹12,999 की कीमत पर उपलब्ध है। इन मॉडर्न टेक्नोलॉजी वाले सोलर पैनल को आपके घर या अन्य एस्टेबिलिशमेंट में लगाया जा सकता है।

वारी सोलर पैनल ऑफर के लाभ

waaree-6kw-solar-system-complete-installation-guide
Source: Waaree

कूपन कोड के साथ फ्लैट ₹1500 के डिस्काउंट का लाभ उठाएँ। कम कीमत पर हाई क्वालिटी मोनो और बाइफेसियल सोलर पैनल खरीदें। कूपन कोड के साथ ऑनलाइन शॉपिंग और आसान डिस्काउंट एप्लीकेशन की सुविधा का आनंद लें।वारी सोलर पैनल 12 साल की प्रोडक्ट वारंटी और 30 साल की परफॉरमेंस वारंटी के साथ आते हैं।

इस डिस्काउंट का लाभ उठाकर आप आसानी से सोलर पैनल खरीद सकते हैं जो आपके बिजली के बिल को कम करने और आपके सभी इलेक्ट्रिकल एप्लायंस को एफिसेंटली चलाने में मदद करेंगे।

यह भी देखिए: अब आप भी खरीद सकते हैं सबसे सस्ता 1kW Solar, मिलेगा सब्सिडी के साथ

1 thought on “Waaree का नया Solar आपको मिलेगा अब भारी डिस्काउंट के साथ, यहाँ मिलेगा ऑफर कूपन”

Leave a Comment