मात्र ₹17,499 में खरीदें शानदार पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर, जानिए आकर्षक ऑफर

पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर सिर्फ ₹17,499 में

बढ़ते डिजिटल ऐज में आज इंटरनेट और एलेक्ट्रीसिटी सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण चीज़ें हैं जिसकी आज इंसान को ज़रुरत है। पर इसे देश में पावर कट की समस्या के कारण नहीं मुहैया कराया जा सकता है। इसी समस्या का समाधान पाने के लिए लोग आज कल बैकअप पावर के लिए सोलर बैटरी और सोलर जनरेटर का उपयोग करते हैं। आजकल बाजार में कई ऐसे ब्रांड हैं जो पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर बना रहे हैं।

यह एक अफोर्डेबल और एफ्फिसिएंट तरीका है सोलर एनर्जी का अच्छा उपयोग करने में। इस आर्टिकल में हम एक ऐसे ही पोर्टेबल सोलर पावर जेनेरेटर के बारे में बात करेंगे जिसे आप कहीं भी कैसे भी लेजाकर एनर्जी का उपयोग कर सकते हैं वो भी किफायती कीमतों पर और अपने घर के अप्प्लियंस आसानी से ऑपरेट कर पाएंगे।

Sarrvad पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर

अब लगवाएं शानदार पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर सिर्फ ₹17,499 में
Source: Amazon.in

Sarrvad ऐसी ही एक कंपनी है किफायती कीमतों पर पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर बनाने के लिए जानी जाती है। यह सोलर पावर जनरेटर Amazon पर सिर्फ ₹17,499 में अवेलेबल है। इसे आप एक ही बार में या EMI दोनों तरीके से खरीद सकते हैं जिसे आप हर महीने ₹848 की किश्त पर भी खरीद सकते हैं। यह जनरेटर 1 साल की वारंटी के साथ मार्केट में उपलब्ध है जो इसकी खासियतों में से एक है।

कैपेसिटी और फीचर्स

SARRVAD पोर्टेबल सोलर पावर जेनरेटर S-150 एक मॉडर्न, हल्का और हाई एफिशिएंसी डिलीवर करने वाला इक्विपमेंट है। इसका आउट 150W AC है और ये सिर्फ 1.89 Kg के वज़न के साथ आता है। इसे पोर्टेबल पावर सलूशन को आप आसानी से कहीं भी लेकर जा सकते हैं इसके पोर्टेबल डिज़ाइन और कॉम्पैक्ट फॉर्मेट की वजह से।

यह पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर कई फीचर्स के साथ मार्केट में आता है। इसमें 42,000 mAh या 155Wh की बड़ी लिथियम-आयन बैटरी कैपेसिटी शामिल है जो लम्बा बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। इस बैटरी कैपेसिटी के साथ यह पोर्टेबल जनरेटर लंबे समय तक बिजली प्रदान करने में सक्षम है। पूरी तरह चार्ज होने पर यह iPhone 8 को लगभग 8 बार रिचार्ज कर सकता है। इसके अलावा, यह कई डिवाइस जैसे लैपटॉप, ड्रोन, डिस्प्ले मॉनिटर, स्मार्टफोन, कार रेफ्रिजरेटर, हॉलिडे लाइट, रोबोट वैक्यूम, एमपी3 प्लेयर, ई-रीडर, टैबलेट, कैमरा आदि को चार्ज करने में सक्षम है।

कैपेसिटी और आउटपुट

सुविधाजनक आउटपुट मोड के साथ इस जनरेटर को वॉल आउटलेट या कार एडाप्टर के माध्यम से भी चार्ज किया जा सकता है। और इसे सोलर पैनलों से भी रिचार्ज किया जा सकता है जो इसे एक बढ़िया ऑप्शन बनाता है। पावर कट के दौरान, यह सोलर जनरेटर 150W कैपेसिटी और 42,000 mAh बैटरी के साथ एक शानदार ऑप्शन देता है। अपने छोटे साइज के बावजूद यह पूरे घर में बिजली की सप्लाई ऑफर कर सकता है।

यह भी देखिए: अब आसान किश्तों पर लगवाएं घर पर सोलर पैनल, जानिए पूरा EMI प्लान

1 thought on “मात्र ₹17,499 में खरीदें शानदार पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर, जानिए आकर्षक ऑफर”

Leave a comment