अब इतनी कम कीमत पर आप भी खोल सकते हैं Loom Solar की फ्रैंचाइज़ी

Loom Solar की फ्रैंचाइज़ी

गर्मियों की शुरुआत और बिजली कटौती की समस्या के साथ कई लोग अपने घरों में सोलर सिस्टम लगाने का ऑप्शन चुन रहे हैं। सोलर रूफटॉप प्रोग्राम और पीएम सूर्य घर योजना जैसी सरकारी योजनाओं के बारे में जागरूकता बढ़ी है जिससे लोग बिजली बिलों को बचाने और बिजली कटौती से बचने के लिए उत्सुक हो रहे हैं। इस आर्टिकल में हम बात करेंगे कैसे आप भी भारत की पॉपुलर कंपनी Loom Solar की फ्रैंचाइज़ी लेकर अच्छे पैसे कमा सकते हैं।

भारत में सोलर प्रोडक्ट की हाई डिमांड के कारण सोलर बिज़नेस अत्यधिक लाभदायक साबित हो रहा है। सरकार सोलर एनर्जी को बढ़ावा देना जारी रखती है इसलिए अब सोलर बिज़नेस में उतरने का एक बेहतरीन समय है। लूम सोलर केवल ₹1000 में अपनी फ्रैंचाइज़ी दे रहा है जो आपको अपनी खुद की सोलर डीलरशिप एजेंसी शुरू करने और अच्छा-खासा मुनाफ़ा कमाने का अवसर प्रदान करता है।

Loom Solar क्या है और उसकी फ्रैंचाइज़ी?

अब आप Loom Solar की फ्रैंचाइज़ी लेकर काफी मुनाफा कमा सकते हैं, पूरी डिटेल्स जानिए
Source: Magicbricks

लूम सोलर एक रेपुटेड सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है जो कई सालों से सोलर एनर्जी सेक्टर में काम कर रही है। यह भारत की लीडिंग सोलर एनर्जी कंपनियों में से एक है जो एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ हाई क्वालिटी वाले सोलर पैनल और AC मॉड्यूल के प्रोडक्शन और डिस्ट्रब्यूशन के लिए जानी जाती है। लूम सोलर के सोलर पैनल सिस्टम भारत में बहुत लोकप्रिय हैं।

लूम सोलर अपनी फ्रैंचाइज़ दे रहा है जिसका मतलब है कि आप लूम सोलर ब्रांडेड प्रोडक्ट बेचने के लिए लाइसेंस प्राप्त कर सकते हैं। आपको अपना खुद का रिटेल स्टोर खोलने की ज़रूरत है लेकिन आपको कंपनी से इन्वेंट्री खरीदने और स्टॉक करने की ज़रूरत नहीं है। इसके बजाय आपको ग्राहकों को दिखाने के लिए अपने स्टोर में केवल एक डेमो यूनिट रखने की ज़रूरत है। जब कोई ग्राहक ऑर्डर देता है तो आप डिस्ट्रीब्यूटर से सीधे ग्राहक को प्रोडक्ट डिलीवर करने की व्यवस्था करते हैं। आप स्टॉक को पहले से खरीदे बिना प्रत्येक बिक्री पर 15% लाभ कमाते हैं।

Loom Solar से असिस्टेंस

आपको ऑपरेशन के लिए लाइसेंस या सर्टिफिकेट प्राप्त होगा। ऑनलाइन प्रमोशन के लिए एक पर्सनलाइज़्ड माइक्रो-वेबसाइट। सभी प्रोडक्ट पर 10-15% छूट के साथ घरेलू सोलर पैनल और इंस्टॉलेशन किट की रेट लिस्ट तक पहुँच। टेक्निकल असिस्टेंस प्रदान करने के लिए एक वेंडर उपलब्ध होगा। लूम सोलर फ़्रैंचाइज़ी प्राप्त करने के लिए आपको केवल ₹1000 का चार्ज देना होगा। अगर आप डिस्ट्रीब्यूटर बनना चाहते हैं तो रजिस्ट्रेशन फी ₹10,000 है।

Loom Solar फ़्रैंचाइज़ी के लिए कैसे करें अप्लाई?

सबसे पहले https://www.loomsolar.com पर ऑफिसियल लूम सोलर वेबसाइट पर जाएँ और डीलर रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करें। डीलर रजिस्ट्रेशन को अपनी कार्ट में जोड़ें और पेमेंट प्रोसेस को पूरा करने के लिए चेकआउट पर आगे बढ़ें। पेमेंट हो जाने के बाद कंपनी आपसे संपर्क करेगी। आप 011-4013 0202 पर बिक्री टीम को कॉल करके भी अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। सोलर एनर्जी के बढ़ते उपयोग को देखते हुए लूम सोलर फ़्रैंचाइज़ी प्राप्त करना एक लाभदायक बिज़नेस बनाने का एक आशाजनक अवसर है।

यह भी देखिए: अब मात्र ₹3500 में लगाएं पूरा सोलर सिस्टम, जानिए पूरी डिटेल व EMI प्लान

1 thought on “अब इतनी कम कीमत पर आप भी खोल सकते हैं Loom Solar की फ्रैंचाइज़ी”

Leave a comment