ये Green Energy शेयर आपको भी दे सकता है आने वाले समय में बढ़िया रिटर्न, जानिए नए आर्डर की डिटेल

इस सोलर एनर्जी सेक्टर की कंपनी ने दिया इन्वेस्टर्स को दिया है लगभग 2,000% का रिटर्न

आज के समय में रिन्यूएबल एनर्जी के स्टॉक काफी सर्ज पर चल रहे हैं और अच्छा रिटर्न का अवसर प्रदान कर रहे हैं जिससे आप भी आने वाले समय में अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं। यह कंपनियां भारत की लीडिंग सोलर इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर की लिस्ट में आती हैं और हाल ही के सालों में अच्छा रिटर्न ऑफर कर रही हैं।

इस आर्टिकल में हम बात करेंगे ऐसे ही एक सोलर कंपनी के स्टॉक के बारे में और जानेंगे कैसे इस कंपनी के स्टॉक ने काफी कम समय में इन्वेस्टर्स को दिया है भारी रिटर्न। आइए विस्तार से जानते हैं इस कंपनी के फाइनेंसियल के बारे में।

रिन्यूएबल एनर्जी इक्विपमेंट बनाने वाली कंपनी जेनसोल इंजीनियरिंग लिमिटेड उन ब्रांडों में से हैं जिन्होंने अपने इन्वेस्टर्स को कुछ ही महीनों में काफी अच्छा रिटर्न दिया है। हाल ही में, जेनसोल इंजीनियरिंग लिमिटेड के शेयर प्राइस में 32% का सर्ज देखी गया है। समय के साथ ब्रांड ने अपने इन्वेस्टर्स को काफी तगड़ा रिटर्न दिया है जो आज के समय में 1,909.15% से भी ज्यादा है।

जेनसोल इंजीनियरिंग लिमिटेड के बारे में जानें

How-to-spot-difference-between-real-and-fake-solar-panels

इस सोलर एनर्जी सेक्टर की कंपनी ने दिया इन्वेस्टर्स को दिया है लगभग 2,000% का रिटर्न, पूरी डिटेल जानें
Source: Anker

जेनसोल इंजीनियरिंग लिमिटेड भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर के कई देशों में अपने रिन्यूएबल एनर्जी बिज़नेस का तेजी से एक्सपेंशन कर रहीं है। आज के समय में कंपनी का मार्केट कैप ₹1,560 करोड़ है और यह 18 अक्टूबर 2019 से शेयर मार्केट में लिस्टेड है। रिन्यूएबल एनर्जी इक्विपमेंट के अलावा कंपनी अन्य विद्युत इक्विपमेंट भी बनाती है।

इसके कारम कंपनी के ब्रांड वैल्यू भी बढ़ी है बीते कुछ सालों में। दिसंबर में, जेनसोल इंजीनियरिंग लिमिटेड ने ₹227 करोड़ का रेवेन्यू रिपोर्ट किया था। अगर आप भी इस कंपनी में इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो यह कंपनी आपको आने वाले समय में अच्छा रिटर्न ऑफर कर सकती है अपने स्ट्रांग फाइनेंसियल और बढ़िया हिस्ट्री के साथ।

निष्कर्ष

सोलर एनर्जी, विंड एनर्जी और हाइड्रो पावर जैसे रिन्यूएबल एनर्जी सोर्स इस मिक्स में शामिल हैं। इन एनर्जी को हार्नेस करने के लिए कई एडवांस इक्विपमेंट की नीड होती है जो बिना पर्यावरण को नुक्सान पहुंचाए ऑपरेट हो सकते हैं। ऐसे इक्विपमेंट के मैन्युफैक्चरर शेयर बाजार में लिस्टेड हैं और तेजी से मुनाफा कमा रहे हैं अपने भविष्य को सुरक्षित करने की चाह रखने वालों के लिए अच्छे इन्वेस्टमेंट के अवसर ऑफर करते हैं। रिन्यूएबल एनर्जी शेयरों में नवेस्ट करके आप भी पर्यावरण को बचाने में और ग्रीन फ्यूचर में भी कंट्रीब्यूशन कर सकते हैं।

Leave a comment